cara memutihkan leher bagian belakang yang hitam

cara memutihkan leher bagian belakang yang hitam कैसे नींबू का रस निम्नलिखित के साथ गर्दन की त्वचा निखारने में सहायक पूरा करने के लिए गर्दन के सफेद त्वचा पाने के लिए एक वैकल्पिक प्राकृतिक तरीका हो सकता है . दरअसल, यह सामान्य ज्ञान है कि इंडोनेशिया में हर औरत का सपना में सफेद चमड़ी . इंडोनेशिया में , बल्कि अन्य एशियाई क्षेत्रों में न केवल , प्रवृत्ति एशियाई महिलाओं की सुंदरता है क्योंकि सफेद चमड़ी और स्वस्थ है .

सफेद त्वचा पाने के लिए , कई महिलाओं को विभिन्न तरीकों से एक छोटी सी कीमत खर्च करने के लिए दोनों प्राकृतिक और आधुनिक तरीके से करते हैं. हानिकारक रसायनों के उपयोग की वजह से yagn का जोखिम नहीं करने का उल्लेख . आप रासायनिक उत्पादों का उपयोग करना चाहते हैं, इसलिए आपको सावधान रहना चाहिए. आप का उपयोग उत्पादों सच में सुरक्षित है या नहीं या खोज के लिए अग्रिम में एक सर्वेक्षण का संचालन कर सकता .

एक अन्य विकल्प त्वचा whitening सामग्री almai चूने का उपयोग करने के लिए है के रूप में . नींबू के रस का उपयोग करके गर्दन whiter आपकी त्वचा बना सकते हैं . सफेद अपनी त्वचा की चमक , लेकिन अपनी गर्दन रख ब्लैक देखने के लिए या एक अलग रंग है, तो अजीब होगा . तो इन प्राकृतिक अवयवों चूना कोशिश करने में कोई बुराई नहीं है. सस्ता है, लेकिन यह भी बहुत ही पौष्टिक .

नींबू का रस त्वचा को रोशन करने के लिए और अपनी गर्दन से चिपक कि मृत त्वचा कोशिकाओं और गंदगी से छुटकारा पाने के लाभ और प्रभाव है. इसके अलावा , नींबू भी अनुकूल के साथ त्वचा को ताज़ा कर सकते हैं . आप गर्दन की पूरी सतह पर नींबू स्लाइस या पानी लागू करते हैं और के बारे में कुछ मिनट के लिए छोड़ सकते हैं . कपास आधा गीला का उपयोग लिफ्ट के बाद, तो आप निश्चित रूप से पहले आ अब एक कपास से त्वचा के लिए अटक गया था कि गंदगी की सूचना है.

ऊपर के बजाय का उपयोग करने के लिए काफी आसान और सरल तरीका है? आप स्वस्थ त्वचा और एक सफेद गर्दन हो सकता है , बस नींबू के रस का प्रयोग , एक महंगे उत्पाद खरीदने चिंता करने की जरूरत नहीं है . आप एक आधुनिक तरीका कोशिश करना चाहते हैं लेकिन अगर Anaina स्किनकेयर के साथ गर्दन की त्वचा निखारने में सहायक तरीकों की कोशिश कर सकते हैं . गर्दन नींबू के रस के साथ त्वचा और उम्मीद है कि उपयोगी सफेद करने के लिए कैसे गुड लक  cara memutihkan kulit untuk kulit kering.

. Bookmark the permalink.

Leave a Reply